What is osmose technology private limited


Osmose Technology Pvt. Ltd. क्या है?

Osmose Technology Pvt. Ltd. यह एक कंपनी है जो 24 दिसंबर 2019 को शुरू की गई थीं। जैसे कि हम जानते हैं की शुरुआती दौर में कोई भी कंपनी प्रसिद्ध नहीं होती है। इस कंपनी का भी कुछ ऐसा ही था लेकिन इस कंपनी की वेबसाइट 2020 के जनवरी महीने में ही लोगों के सामने आई।

Osmose Technology Pvt. Ltd. क्या है?



इस वेबसाइट पर Amazon, Flipkart, eBay जैसी कंपनियों की तरह अलग-अलग तरीके की वस्तुएं बेची जाती है।

इस वेबसाइट पर शॉपिंग से संबंधित वस्तुएं खरीद सकते हैं हालांकि यह वेबसाइट अभी नई है इसलिए इस वेबसाइट पर हर तरह की वस्तुएं उपलब्ध नहीं है। लेकिन धीरे-धीरे इस वेबसाइट पर उपलब्धता बढ़ा दिया जाएगा।

अपनी कंपनी को तेजी से बढ़ाने के लिए इस कंपनी ने नेटवर्किंग पद्धति का उपयोग किया है। यह कंपनी लोगों की मदद से Network marketing का जाल बिछा रही है।

osmose technology


जिन लोगों को osmose technology के बारे में नहीं पता है मैं उनको बता देता हूं और osmose technology private limited Company है  जिसके बारे में दावा किया गया है इसमें आप ₹12 के प्लान पर सेट करें कि रोजाना ₹20 की Earning कर सकते हैं इसके अलावा अपनी जितने लोग जुड़ेंगे उस से भी आपको Earning  होगी जैसे कि अगर आप अपने नीचे एक हजार लोग जोड़ लेते हैं तो आपको ₹1 पर Person यानी 1000 से ऊपर  की  अर्निंग होने लगेगी.

Youtube  पर अगर आप osmose technology के  बारे में सर्च करेंगे तो आपको हजारों वीडियो मिल जाएंगे इनके टाइटल और थंबनेलमें  चाहे कुछ भी लिखा हो लेकिन वीडियो में osmose technology की तारीफ की गई है और इसको ज्वाइन करने के लिए सलाह दी गई है अभी इतने सारे वीडियो क्यों बनाए गए हैं और कितने इतनी तारीफ क्यों की गई है इसके बारे में मैं आपको  लास्ट में बताऊंगा.  लेकिन फिलहाल हम osmose technology के बारे में जानेंगे.

osmose technology private limited


ओसमोस टेक्नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड एक अनलिस्टेड प्राइवेट कंपनी है। इसे 24 दिसंबर, 2019 को लांच किया गया था।

यह एक कंपनी है, जिसके शेयरों में Fl No A, अतुलनगर वारजे हाईवे S 79 / B Nr रनवाल पैनोरमा पुणे महाराष्ट्र - 411052 भारत में इसका अपना पंजीकृत कार्यालय है। इसे एक गैर-सरकार कंपनी के रूप में वर्गीकृत किया गया है। Osmose Technology Private Limited का CIN नंबर U72900PN2019PTC188640 है।

ओसमोस टेक्नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड ने 2 निदेशक / निर्णय निर्माता जो की शुभांगी वैभव पाटस्कर और प्रशांत रामचंद्र राउंडले को नियुक्त किया है।


osmose technology founder

ओसमोस टेक्नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के निदेशक शुभांगी वैभव पाटस्कर, प्रशांत रामचंद्र राउंडले और विजय बाबूराव महाजन हैं।

osmose technology app Download

OSMOSE मोबाइल वॉलेट OSMOSE पारिस्थितिकी तंत्र के भीतर मूल्य का आदान-प्रदान करने का एक सरल और सुरक्षित तरीका है। चाहे आप एक कार्य स्थान बुक करना चाहते हैं, नेटवर्क में रात भर रहना चाहते हैं, या यहां तक कि एक सेवा के लिए भुगतान प्राप्त करते हैं, वॉलेट आपकी जेब से समुदाय से जुड़े रहने का तरीका है।
 
Download Osmose Apk

osmose technology income

आपको बस 20 मिनट बिताने होंगे और आपको कमेंट करना होगा और 20 पोस्ट पर लाइक करना होगा और हर रोज सलाह देना होगा और हर मिनट के लिए आपको देखना होगा कि आपको रु। दैनिक रु। 20 / -आप हर महीने जीवन भर के लिए 600 रुपये कमाते हैं। जुड़ने की राशि रु।

osmose technology is good or bad

जब आप इस कंपनी के बारे में सुने होंगे आपके मन में भी यही सवाल आया होगा कि इसे ज्वाइन (join) करना चाहिए या नहीं? काफी रिसर्च करने के बाद हमने कुछ इसके फायदे और नुकसान खोजे हैं। जिसकी मदद से आप खुद बता सकते हैं की osmose Technology कंपनी fake है या real है।


Osmose Technology company का पूरा ब्यौरा

  • वेबसाइट के प्रकार:-आवश्यक वस्तुएं बेचना
  • वेबसाइट लिंक:- http://osmosetech.com/
  • डिलीवरी:- सामान को 24 घंटे या कुछ दिनों में ही पहुंचाना।
  • संपर्क :-support@osmosetech.com , shopping@osmosetech.com
  • कंपनी पता:- कार्यालय नंबर 602, कुमार सुरभि, विपरीत साईं बाबा मंदिर, होटल पंचमी, पुणे सतारा रोड, स्वर्गेट पुणे, 411009.

वेबसाइट के लाभ:-

  • आपको घरेलू सामान तथा कपड़ों से संबंधित वस्तुएं मिल जाएंगे।
  • यह वेबसाइट 12 सौ रुपए का कूपन देता है। जिसका उपयोग शॉपिंग करने में किया जा सकता है।
  • यह वेबसाइट सोशल मीडिया जैसी इंस्टाग्राम, फेसबुक, लिंकडइन इत्यादि पर ज्यादा चलता है। सोशल मीडिया पर अलग-अलग लोग इस वेबसाइट के बारे में अलग-अलग मत रख रहे हैं।

वेबसाइट की हानि:-

  • आपको 12 सौ का कूपन तभी मिलेगा जब आप 1180 रूपए भरकर इस वेबसाइट का मेंबर बनेंगे।
  • यह वेबसाइट लोगों के पैसे थोड़ा-थोड़ा करके इन्हीं लोगों में ही बांट रही है। जिससे कुछ लोग इस पर आपत्ति जता रहे हैं।
  • इस वेबसाइट पर सहायता का विकल्प काम नहीं करता है। जिससे लोगों को मदद नहीं मिल पा रहा है। जैसे कि आप किसी भी वेबसाइट में देखते हैं कांटेक्ट (contact) का ऑप्शन रहता है।
  • इस वेबसाइट में भी कांटेक्ट का ऑप्शन है लेकिन वह कोई response नहीं करता है।

आपने क्या सीखा:-

आपने सीखा की osmose Technology क्या है? इससे पैसे कैसे कमा सकते हैं? यह कंपनी क्या करती है और क्या नहीं करती है?

जरूरत पड़ने पर आपको समय-समय पर सूचनाएं भी दे दी गए हैं। आप उसे ध्यान में रखते हुए कोई भी कदम उठाएं।

क्या Osmose Technology वेबसाइट fake है या real यह फैसला आप तय कर सकते हैं। Osmose Technology को ज्वाइन (join) करना चाहिए या नहीं यह आप पर निर्भर करता है। आपको इस वेबसाइट के बारे में पूरी तरह से जानकारी दे दी गई है। आपको यह भी बता दिया गया है कि इस वेबसाइट द्वारा सहायता नहीं दी जा रही है।

इन सभी जानकारियों को ध्यान में रखते हुए आप खुद तय कर सकते हैं कि osmose Technology fake है या real है।


अगर आपको फिर भी किसी भी प्रकार का सवाल है तो आप कमेंट में अवश्य पूछे। आपका जरूर सहायता की जाएगी।

2 Comments

Post a Comment

Previous Post Next Post